आतंकियों को उनके घरों में घुसकर मारेंगे, हमारे घरों तक पहुचने का इंतजार नही किया जायेगा : तय्यब एर्दोगान

तुर्की राष्ट्रपति तय्यब एर्दोगान सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक जिन्हें पूरी दुनिया में अपने देश में इन्साफ के लिए जाना जाता है. हाल में उन्होंने जोंगदिक में आक़ पार्टी की रैली  में शामिल हुए एवं  रोज़ा इफ्तार भी किया और इफ्तार के बाद लोगों को बताया कि हमने कई जगहों से आतंक को हटाया है.

राष्ट्रपति ने आगे कहा कि हमने आफ़रीन के बाद बाक़ी जगहों से आतँकवाद के सफाये के लिये ज़रूरी क़दम उठाये हैं, हम उन सारे आतंकवादियों का नाम और निशान इस दुनिया से मिटा देंगे जिन्होंने 34 साल तक मिल्लत के बच्चों का  क़त्लेआम किया है उन सब को इसका हिसाब देना होगा. देश के गाजियों एवं शहीदों का खून जाया नही जायेगा.

एर्दोगान ने कहा कि वह देश के लिए राष्ट्रीय ऊर्जा एवं खान नीति बनाने में लगे ये खान निति जो बहुत मेहनत और  अथक प्रयासों के बाद बनी है उसके तीन हाथ हैं, जो आपूर्ति की रक्षा, स्थानीय उत्पादन और उल्लेखनीय बाजार. जिसका उद्देश्य बाहरी संसाधनों के स्रोतों पर अपनी निर्भरता कम करने के लिए अपने स्थानीय संसाधनों का सबसे अच्छा उपयोग करने के लिए है.

राष्ट्रपति एर्दोगान ने देश की सुरक्षा, कल्याण और अस्तित्व के लिए जोर देंगे और “अतीत के विपरीत, हम आतंकवादियों के अपने दरवाजे पर पहुंचने का इंतजार नहीं कर सकते, हम उन्हें मौका मिलते है गी दर्ज कराई है राष्ट्रपति ने कहा कि यदि आवश्यक हुआ तो तुर्की संजार भी जाएगा और वह होगा जो वहाँ के लिए आवश्यक हो.

राष्ट्रपति ईरदवान कहा – “हम आफ़रीन के बाद बाकी जगहों से आतंकवादियों को साफ करने के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं। हम सभी आतंकवादियों सहित उनके नेताओं से 34 साल मिल्लत के बच्चों के नरसंहार करने की गणना प्राप्त होगा। हमारे शहीदों और गरीबों का खून पृथ्वी पर नहीं पता लगाया जाएगा.