वायरल वीडियो: मासूम बच्ची को फांसी पर लटकाने के बाद इस आदमी के साथ क्या हुआ? जानिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी दिनों से वायरल हो रहा है. जाहिर सी बात है वीडियो वायरल हो रहा है तो आप ने भी देखा ही होगा वैसे ना देखा हो तो ज्यादा बेहतर है. ऐसा इसलिए बोल रहे है क्योंकि वह करीबन तीन मिनट का वीडियो है लेकिन इसे अंत तक देखना आसान नहीं है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी किसी बच्ची के गले में रस्सी का फंदा डालता है इसके बाद बड़ी बेरहमी से उसे छत के किनारे से लटका देता है. इसके बाद दर्द से बच्ची चिल्लने और रोने लगती है इसके कुछ देर बाद बच्ची शांत हो जाती है. उसके ऐंठे हुए पैर देख कर लगता है कि वह अब इस दुनिया में नही रही.

इसके बाद वह आदमी रस्सी से कुछ करने लगता है और वीडियो ख़त्म हो जाती है. इसके बाद क्या हुआ? सोशल मीडिया पर बच्ची को मारने वाले इस हत्यारे को सजा दिलाने की बात कही जा रही है लेकिन बता दें कि यह शख्स भी उसी समय फांसी लगाकर मर गया था.

द लल्लन टॉप की रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो थाईलैंड के फुकेट आइलैंड का है और घटना 24 अपैल 2017 की है. वीडियो में नजर आने वाला शख्स 22 वर्षीय व्यूटीसन वॉन्गटेले है वीडियो में नजर आने वाली बच्ची इसके बेटी है. बेटी की माँ और व्यूटीसन वॉन्गटेले की गर्लफ्रेंड का नाम जिरानुच ट्रिरैट था.

लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड जिरानुच ट्रिरैट पर शक था उसे शक था की वह उसे धोखा दे रही है. इसी बात को लेकर जिरानुच ट्रिरैट और व्यूटीसन वॉन्गटेले में जमकर लड़ाई हुई थी. वॉन्गटेले ने अपनी गर्लफ्रेंड का फोन भी चेक किया इसके बाद जिरानुच गुस्से में घर से निकल गई.

इसके बाद जब जिरानुच वापस घर आई तो घर पर ना तो 11 महीने की बच्ची और ना ही उसके पापा वॉन्गटेले मौजूद थे. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को फोन भी किया लेकिन फोन नही लगा. जिरानुच अपने बड़े भाई के साथ बैठी थी उनके भाई ने उसी दौरान फेसबुक खोला था तो जो नजर देखा उससे उनके होश उड़ गए.

वॉन्गटेले ने पहले अपनी मासूम सी बच्ची नताली को मारा और फिर खुद भी फांसी पर लटककर खुदकुशी कर ली. यह पूरी घटना फेसबुक पर उसने लाइव की. वीडियो देखने ही जल्द ही जिरानुच ने पुलिस बुलाई तब तक बहुत देर हो चुकी थी.