वीडियो: भाजपा मंत्री की शर्मनाक करतूत, मंच पर महिला का घूंघट उठा कर दो बार शरीर पर लगाया हाथ मचा बवाल

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद मंत्री और बीजेपी नेता की जमकर आलोचना हो रही है. इसके आलावा विपक्ष भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा रहे है.

इस वीडियो में बीजेपी मंत्री महिला के हाथ को पकड रहे और उनके सिर पर हाथ रखते हुए भी नजर आ रहे है. इसी के बाद से ही बीजेपी की जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर भी बीजेपी मंत्री को जमकर लताड़ लगाईं जा रही है. यह मामला मध्यप्रदेश के भिंड जिले का है.

भिंड जिले में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री आवास, मजदूर कार्ड के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र बांटे जा रहे थे. इसी दौरान जब एक महिला प्रमाण पत्र लेने के लिए मंच पर आई तो वह घूंघट करे हुए थी जैस ही महिला मंच पर पहुंची तो राज्यमंत्री लालसिंह आर्य ने उस महिला का हाथ पकड़ लिया और उसका घूंघट उठा दिया.

अब घूंघट उठाने पर विवाद खड़ा हो गया है. विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी मंत्री ने भी सफाई दी है. मामले पर सफाई देते हुए आर्य ने कहा है कि वह सिर्फ महिला को आशीर्वाद दे रहे थे वह कभी भी किसी महिला के साथ गलत हरकत नहीं कर सकते हैं वही सभी महिलाओं को अपनी माँ बहेन बेटी जैसा ही सम्मान देते हैं.

उन्होंने कहा कि अगर मैं कभी गलत सोचता तो उस से पहले मैं खुदकशी कर लेता. उन्होंने कहा है कि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मेरे आशीर्वाद देने को लेकर इस तरह का बवाल होगा. प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य का कहना है कि मेरे ऊपर जब से यह आरोप लगा है तब से ही मैं बहुत परेशान हूँ.

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मेरे खिलाफ यह साज़िश की है और यह आरोप लगाया है उनसे मैं कोर्ट में मुलाकात करुगा और मामले को कोर्ट ले जाकर इंसाफ लूँगा. वहीँ घुंघट उठाने के मामले को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा है कि यह एक शर्मनाक हरकत है और इसके लिए बीजेपी मंत्री को माफ़ी मांगनी चाहिए इस तरह की हरकत से बीजेपी का असली चेहरा सामने आता है. उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान प्रदेश अब नहीं सहेगा. उनकी इस हरकत के लिए बीजेपी को भी माफ़ी मांगनी चाहिए.