वीडियो: पीएम मोदी की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान रैली में बीजेपी समर्थकों ने जमकर उत्पाद मचाया। भाजपा समर्थकों ने दर्जनभर पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. यह घटना खड़गपुर के चौरंगी क्रॉसिंग की है।

जानकारी के अनुसार खड़गपुर से मिदनापुर की दूरी 22 किलोमीटर है. मिदनापुर में पीएम मोदी की किसान रैली थी. रैली में शामिल होने के लिए प्रदेशभर से बीजेपी कार्यकर्ता व नेता मिदनापुर पहुंचे. रैली की वजह से आसपास के इलाकों में जाम के हालात पैदा हो गए. यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए प्रशासन ने सिविल डिफेंस और सिविल पुलिसकर्मियों की भी मदद ली जा रही थी।

इसही दौरान पुलिसकर्मियों ने भाजपा समर्थकों को रैली स्थल से कुछ दूरी पर रोक कर पैदल जाने के लिए कहा। जिसके बाद डंडों और चप्पलों से पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटा गया। भाजपा समर्थकों की मारपीट में कई पुलिसकर्मी घायल हुए है। जिनहे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। विडियो वायरल होने के बाद अब बीजेपी की तरफ़ से सफाई पेश की जा रही है।

राज्य में भाजपा चीफ दिलीप घोष ने समर्थकों के इस बर्ताव पर खेद व्यक्त किया है, लेकिन उन्होंने कथित तौर घटना का यह कहकर बचाव करने की कोशिश की कि, ‘मैंने जो सुना है उसके अनुसार पुलिस यातायात को आगे बढ़ाने में असमर्थ थी। जिसके चलते यह घटना घटी लेकिन ऐसा होना नहीं चाहिए था।

आप को बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिलीप घोष ने जलपाईगुड़ी पुलिस स्टेशन के समीप एक विरोध-प्रदर्शन के दौरान कहा था कि राज्य में भाजपा के सत्ता में आने के बाद पुलिसकर्मियों को सबक सिखाया जाएगा।