VIDEO: शादी के बाद दीप‍िका ने कुबूल किया था इस्लाम, शेयर की रमजान की PHOTOS

टीवी शो ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहीम अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे. दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की है. इनकी शादी को लेकर बड़ी खबर यह सामने आई है कि दीपिका ने इस शादी के लिए अपना धर्म परिवर्तन किया है।

शादी के बाद से ही दीपिका और शोएब इब्राहीम इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बि‍ता रही हैं। उन्होंने अपने पति शोएब के परिवार के साथ रमजान के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक लंबे समय तक लिव‍इन रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम फैजा रख लिया था।

इस्लामिक रीति रिवाज से शादी करने और धर्म बदलने को लेकर सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा हुई थी। बाद में एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि उन्हें अपने फैसले पर गर्व है। बकौल एक्ट्रेस, इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है। यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है। किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है।

दीप‍िका और शोएब के जोड़े को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही रोल में फैंस पसंद करते हैं। रमजान से पहले न्यूली वेड कपल ने शादी के बाद पहली होली को भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली की फोटो शेयर की थी।

वैसे होली की तस्वीरों पर दीपिका और शोएब को ट्रोल भी किया गया था। होली के बाद दोनों ने हाजी अली की दरगाह पर भी माथा टेका था।बता दें, टीवी कपल की 22 फरवरी को शादी यूपी के मौदाहा गांव में हुई, जहां शोएब का पैतृक घर है।