देखें वीडियो: एक युवक ने मस्जिद अल हराम के सेहन के ऊपरी मंजिल से गिरकर हुई मौत जानिए पूरा मामला

रमजान उल मुबारक के पाक महीने में ईशा की नमाज़ के दौरान एक पाकिस्तान के नागरिक ने ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

सऊदी अरब में मस्जिद अल हराम मक्का मुकर्रमा में जब ईशा की नमाज़ चल रही थी इसी दौरान वहां पर उसी वक़्त एक पाकिस्तानी नागरिक ने मस्जिद के ऊपरी मंजिल से छलाँग लगा दी जिसके बाद बहुत ज्यादा हंगामा मच गया.

हरामैन सुरक्षा कर्मियों ने हादसे के बाद घायल पाकिस्तानी नागरिक को उठा कर निकट में स्थित मेडिकल सेंटर पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था.

वहीँ मस्जिद अल हराम की सुरक्षा समिति के प्रवक्ता ने बताया कि ईशा की नमाज़ के समय एक पाकिस्तानी नागरिक ने हरम के ऊपरी बरामदे से अचानक छलांग लगा दी थी जिसके बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसके बाद उसको प्राथमिक चिकत्सा के लिये निकट के हॉस्पिटल में ले जाया गया. उपचार के दौरान गम्भीर रूप से घायल युवक पसलियोँ और हड्डीयाँ टुटने से उसकी मौत हो गई है.

ऐसा बताया जा रहा है कि वह पाकिस्तानी युवक मानसिक रूप से परेशान था जिसके चलते हुए उसने ये कदम उठाया है, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर कई लोगों का मन विचलित हो रहा है. इस व्यक्ति के इस कदम पर लोग द्वारा उसकी कड़ी आलोचना की जा रही है.