वीडियो: रेप का आरोपी बाबा दाती महाराज आश्रम से हुआ फरार दिल्ली पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

दुष्कर्म के आरोपों से घिरें हुए दाती महाराज को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. बाबा के तमाम ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. लेकिन बाबा का कुछ अता पता ही नहीं चल रहा है. इसके आलावा बाबा के चेलों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है लेकिन पुलिस को अब तक कामयाबी नहीं मिल पाई है.

बाबा पर एक युवती ने आरोप लगाए है. युवती का कहना है कि बाबा दाती महाराज ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किये हुए एक हफ्ता हो चूका है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है कि आखिर बाबा दाती महाराज कहाँ है.

दिल्ली स्थित बाबा दाती महाराज के आश्रम पर सन्नाटा पसरा हुआ है और बाबा भी यहाँ से फरार हो चुके है. युवती का कहना है कि बाबा ने दिल्ली स्थित शनि धाम के अंदर उसके साथ बलात्कार किया है. लेकिन महिला डर की वजह से अब तक चुप रही.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि इसके बाद 2 साल पहले ही वह आश्रम से भागने में सफल रही थी इस दौरन वह डिप्रेशन में थी पर अब ठीक होने पर महिला ने फतेहपुबेरी थाने में बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बताया गया कि एसएचओ ने शिकायत मिलने पर बाबा से पूछताछ भी की लेकिन पूछताछ में बाबा ने बिलकुल भी सहयोग नहीं किया और अब बाबा फरार है.

पुलिस ने पीड़ित महिला के आरोपों के तहत दाती महाराज पर धारा 354, 376 और 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला ने दाती महाराज के अलावा तीन और लोगों पर आरोप लगाए है.

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि कल तक रेप क आरोपी दाती महाराज राजस्थान के पाली के अलावस के आश्रम में था लेकिन अब खबर आ रही है कि वह वहां से भाग निकला है. पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है.