वीडियो: नशे में धुत शिव भक्तो का तांडव जारी, दिल्ली के बाद अब बुलंदशहर में पुलिस की जीप के परखच्चे उड़ाए

देश की राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में मंगलवार की शाम कामवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। सड़क से गुजर रही कार छू जाने पर कांवड़ियों ने हंगामा शुरू कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कांवड़ियों को रोकने की भी कोशिश की लेकिन उनका गुस्‍सा शांत नहीं हुआ और वे गाड़ियों में तोड़फोड़ करते रहे।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कामवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया 7 अगस्त को स्थानीय लोगों से झड़प के बाद पुलिस वाहन को तोड़फोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस इस मामले में मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरु कर दी है।

कावड़ियों की इस गुंड़ागर्दी का वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की वायरल हो रहें इस वीडियो में कामवड़ियों ने जमकर नशे में चूर है आप देख सकते है कि कैसे कावड़िए पुलिस की एक गाड़ी में लाठी डंडो से तोड़फोड कर रहें है। एक पुलिस कर्मी द्वारा बचाने पर कामवड़ियों ने उस पर भी हमला बोल दिया जिसके बाद पुलिस कर्मी भाग कर अपनी जान बचाई।

इतना ही नहीं इस दौरान कांवड़ियों ने पुलिस वालों को भी दौड़ा दौड़ा कर मारने की कोशिश की। पुलिस वाले जान बचाने के लिए भागते रहे। वीडियो में दिख रहा है कि कावड़ियों का एक झुंड उन्हें दौड़ाता रहा।

इससे पहले दिल्ली के मोतीनगर इलाके में इलाके में सावन माह के दौरान कांवड़ लेकर आ रहे श्रद्धालुओं ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया और एक कार को बुरी तरह तोड़-फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि सड़क पर चलते समय कार उनमें से कुछ कावड़ियों को छू गई थी. उन्होंने एक कार को लाठियों से वार करके तोड़ डाला. कार की मालकिन ने मेट्रो स्टेशन में छिपकर जान बचाई.