वीडियो: इमरान खान की सादगी, आम लोगों के बीच होटल में खाना खाते नज़र आए

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रमुख इमरान खान एक बड़ी शख्सियत है. पाकिस्तान को वर्ड कप जिताने वाले इमरान खान के फैंस पूरी दुनिया में है और उनकी फैंस फ्लोवर्स भी  बड़ी संख्या में है. वह एशिया में सबसे बड़े सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है.

इसके बावजूद इमरान बेहद ही सादगी पसंद करते है यही कारण है की उन्होंने ऐलान किया है कि उनका शपथ ग्रहण समारोह बेहद ही सादगी के साथ होगा. इमरान बहुत ही साधारण व्यकित है लोगों के साथ घुल मिल जाना और किसी के भी दिल में उतर जाना उनकी सादगी को बया करता है.

इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है जो कि चुनाव जीतने के बाद हाल ही का है. यह वीडियो उनकी सादगी को अच्छी तरह से बता रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान किस तरह एक होटल में आम लोगों के साथ बैठ कर खाना खा रहे है.

होटल में उनके साथ कई आम लोग मौजूद है जो खाने का आनंद ले रहे है. इसके आलवा होटल के बाहर बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने और उनसे मिलने के लिए मौजूद है. इमरान के नजदीकी दोस्त का कहना है कि उन में गुरुर नाम की कोई चीज नहीं है. दुनिया में साहब के नाम से मशहूर इमरान खुद को आम ही मानते है.

गौरतलब है कि हाल ही में हुए पाकिस्तान के आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है जिसके बाद इमरान खान प्रधानमंत्री बनने जा रहे है. वहीँ खबरों के अनुसार उनकी शपथ ग्रहण का समारोह 11 अगस्त को होने वाला है. बताया जा रहा है कि यह बहुत ही सादगी के साथ होगा और इसमें मेहमानों के लिए सिर्फ चाय बिस्कुट का ही इंतजाम रहेगा.