वीडियो: कावड़ियो की गुंडागर्दी देख भड़के पत्रकार अभिसार शर्मा, लगाई लताड़

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस की मौजूदगी में मंगलवार को कावड़ियो की गुंडागर्दी देखी गई. यह पूरी घटना कैमरे में क़ैद हो गया और जिसमे बीच सड़क पर कावड़ियो की खुलेआम गुंडागर्दी देखी जा रही है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला मंगलवार शाम दिल्ली के मोती नगर इलाके का है जब एक कावड़िए से हलकी सी गाड़ी टच हो गई थी. इसे लेकर उसके साथ चल रहे अन्य कांवड़ियों को गुस्सा गया और उन्होंने उस कार को घेर लिया जिसके बाद उन्होंने कार पर लाठिया बरसानी चालू कर दी जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह नाराज़ कावड़िये बीच सड़क पर गुंडागर्दी कर रहे है. वह लाठी-डंडो से गाडी पर लगातार वार करते हुए नजर आ रहे है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वीडियो में मौके पर कुछ पुलिसवकर्मियों को भी खड़े हुए देखा जा सकता है.

वह उन्हें रोकने के स्थान पर घटना को चुप-चाप देख रहे है वही आसपास खड़े लोग तमाशा देख रहे है और वीडियो बनाने में व्यस्त है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस घटना को लेकर किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

वहीँ इस घटना को लेकर वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुझे याद है दो साल पहले मैने कावड़ की इसी हरकत पर सवाल उठाये थे तब मोदी भक्तों ने दो दिन तक मुझे कॉल करके गंदी गंदी गालियां दी थी.

उन्होंने आगे लिखा कि चाहे ये कावड़ हों या शबे बारत वाली रात बाइक पर हुल्लड़ मचाने वाले लोग. आम इन्सान क्यों बर्दाश्त करे ये अराजकता. ये गुंडे? वो परिवार जो इसमे सवार था बच गया. मगर हर किसी की किस्मत अच्छी नहीं होती है.