कठुआ-उन्नाव दुष्कर्म दु:खी होकर इस नेत्री ने छोड़ा भाजपा का साथ, कहा में खुद पार्टी में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही

उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली एक्टिंग की दुनिया में अपने काम के बल पर सिक्का जमाने में सफल अभी नेत्री मल्लिका राजपूत है और वो महाराष्ट्र में भाजपा की यूथ विंग के लिए वर्षो से कार्य करती रही है.वो भाजपा राज्यसभा सदस्य ओम माथुर की करीबी मानी जाती है.

लेकिन अब उन्होंने भाजपा से इस्तीफ़ा दे दिया है.इसके पीछे उन्होंने भाजपा में रेप करने वालो का बचाव को वजह बताया है.अभिनेत्री मल्लिका की माने तो भाजपा साम, दाम, दण्ड, भेद के नीति पर काम कर रही है और उन्होंने साथ मे यह भी कहा कि साम दाम तो कम दण्ड और भेद की नीति से ज्यादा काम कर रही है.

में खुद पार्टी में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही

उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि महिला होने के नाते अब मैं भारतीय जनता पार्टी में सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हूं. उन्नाव व कठुआ गैंगरेप जैसी वारदातों से दुखी मल्लिका राजपूत दुखी है.

उन्होंने कहाकि कि जिस भाजपा पार्टी के विधायक जनता को नोंचते-घासोटते घूम रहे हो उन्हें तक पार्टी बचा रही है और ऐसा भी हो सकता है कि कहीं ये मेरी अस्मिता पर खतरा ना बन जाए.

मल्लिका राजपूत ने भाजपा छोड़ते ही कांग्रेस की दामन थाम लिया है.उन्नाव व कठुआ गैंगरेप जैसी वारदातों से दुखी मल्लिका राजपूत दुखी है उन्होंने कहाकि कि जिस भाजपा पार्टी के विधायक जनता को नोंचते-घासोटते घूम रहे हो उन्हें तक पार्टी बचा रही है और ऐसा भी हो सकता है कि कहीं ये मेरी अस्मिता पर खतरा ना बन जाए.