वीडियो: सुदर्शन न्यूज चैनल की लाईव डिबेट पर भगवाधारी ने दिखाई गुंडागर्दी मुस्लिम गेस्ट को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली: आजकल की टीवी पत्रकारिता सत्ता के भोंपू बन चुके न्यूज चैनलों के पास खबरों का इतना अकाल पड़ा हुआ है कि अब टीआरपी बटोरने के लिए लाइव डिबेट में थप्पड़बाजी करा रहे हैं। हिन्दुत्व विचारधारा को परोसने वाला सुदर्शन न्यूज चैनल अक्सर मुसलमानो के खिलाफ जहर उगलता नज़र आता है टीवी पर आय दिन किराये के टट्टुओ को लाकर लाईव डिबेट करता है।

हिन्दुत्व विचारधारा को परोसने वाले सुदर्शन न्यूज चैनल की लाईव डिबेट में टीआरपी के लिए मारपीट कराने का गंभीर आरोप लगा है। टीवी चैनल सुदर्शन न्यूज के एक लाइव डिबेट शो में भगवा वस्त्र धारण किए एक गेस्ट ने लाईव डिवेट में एक मुस्लिम मेहमान को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद उस मुस्लिम युवक को मुंह लटका कर लाईव शो से जाना पड़ा।

लाईव डिबेट पर थप्पड़ वाली घटना के ठीक पहले एंकर महोदय अपने दो मेहमानों के बीच हो रही बहसबाजी को चुप हो कर सुनने की नसीहत देते दिखे. यानि वो चाहते थे कि इन दो मेहमानों में बात आगे बढ़े और मार-पिटाई सुरु हो जाए. सवाल ये भी है कि आखिर ऐसे न्यूज चैनलों पर गेस्ट जाते क्यों हैं क्या पिटने के लिए? क्या ऐसे न्यूज चैनल देखकर हम आप पीत पत्रकारिता को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं?

 

वायरल हो रहे इस विडियो मे नजर आ रहा है कि किसी मुद्दे को लेकर चैनल पर बहस हो रही है। इसी बीच भगवाधारी गेस्ट उठता है, और मुस्लिम गेस्ट को थप्पड़ जड़ देता है इतना ही नहीं भगवाधारी गेस्ट और भी मारपीट पर भी उतारू हो गए।