वीडियो: ड्यूटी छोड़ महिला के साथ बंद कमरे में रंग रलिया मन रहे सिपाही को भीड़ ने देखा तो किया यह हल

यूपी के बागपत में एक सिपाही ने वर्दी को शर्मसार करने वाला काम किया है. सिपाही को एक महिला के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देखा गया जिसके बाद ग्रामीण काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने सिपाही की जमकर धुनाई कर डाली जबकि महिला ने पुलिस चौकी में घुसकर अपनी जान बचाई.

इसके बाद मौके पर सीओ बागपत ने पहुंच कर ग्रामीणों को समझा जिसके वह शांत हुए और साथ ही सिपाही के खिलाफ कारवाई का आश्वासन दिया है जिसके बाद ग्रामीण वहां से चले गए. यह पूरा मामला बागपत जनपद के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमीनगर सराय कस्बे की है.

जहां पुलिस चौकी के करीब कुछ ही दुरी पर सिपाही की करतूत को लोगों ने रंगे हाथ पकडा है. बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व अमीनगर सराय पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही जवाहर सिंह का कस्बे की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सिपाही का जिस महिला से प्रेम प्रसंग था वह महिला शादी शुदा है.

इसके बारे में मोहल्ले वालों को कुछ जानकारी मिल गर्इ थी लेकिन सिपाही का तबादला तेडा पुलिस चौकी पर हो गया था।लेकिन दोनों का प्यार बरकरार था. बुधवार को सिपाही महिला से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया इसी दौरान उसे आते हुए मोहल्ले वालों ने देख लिया.

इसके बाद मोहल्ले की औरतों ने एकत्र हो कर उसको आपत्तिजनक हालत में पाया. जिसके बाद इसकी सुचना पुलिस को दी गर्इ. इस दौरान लोगों ने सिपाही की जमकर धुनाई की पुलिस ने पहुंच कर सिपाही को बचाया. जबकि महिला ने पुलिस चाैकी में घुसकर अपनी जान बचाई.

वहीँ ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस चौकी इंचार्ज सिपाही को बचाने का प्रयास करते रहे जिसके विरोध में कस्बे के लोगों ने चौकी पर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना लगते ही मौके पर सीओ बागपत पहुंचे और उन्होंने कस्बे के लोगों को शांत किया और कार्रवाई का आश्वान दिया.

सीओं दिलीप सिंह ने बताया कि फ़िलहाल महिला की ओर से लिखित में कुछ नही दिया गया है मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि सिपाही की हरकत के बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.