विडियो: मुजफ्फरपुर काण्ड का विरोध प्रदर्शन कर रही लड़कियों के कपड़े फाड़े, सांसद पप्पू यादव मीडिया के सामने रो पढ़े

बिहार: एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आये है जिसमे पटना पुलिस के द्वारा मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड के विरोध में प्रदर्शन कर रही लड़कियों के कपड़े फाड़े जाने का मामला सामने आया है. जब मीडिया के सामने लड़कियां बयान दे रहीं थीं तब उनके साथ संसद पप्पू यादव भी बैठे हुए थे.

भरी सभा में जब एक लडकी ने अपने फाटे हुए कपडे मीडिया को दिखाई तो पप्पू यादव आंसुओं के साथ रोने लगे और वे बेहद भावुक हो चुके थे. ठीक से उनकी आवाज़ भी नहीं निकाल रही थी.

आपको बता दें 2 दिन पहले ही सांसद पप्पू यादव ने एक खुलासा और भी किया था. जिसमे उन्हें इस मामले से दूर रहने के लिए 10 करोड़ का ऑफर देने की बात कहे थी. नीचे विडियो में आप देख सकते हैं.

मुजफ्फरपुर के बालिका गृह दुष्कर्म कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर की करीबी मधु की तलाश लंबे समय से चल रही है. लेकिन, अभी तक … दोनों समितियां ने चार वर्षों से बालिका गृह का निरीक्षण करने में अनियमितता बरतती रही हैं

माना जा रहा है कि इस घटना में कई सफेदपोश नेताओं के साथ-साथ बहुत से वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होने का अनुमान हैं. इन्होने अपने खुलासे में ये भी कहा की पीड़ित लड़कियों की संख्या लगभग 85 है जो बालिका गृह में यौन शोषण का शिकार हुई हैं.

प्रशासन से इसकी जांच का दायरा और अधिक बढ़ाने की बात करते हुए बोले की निजी महिला छात्रावास के अलावा जवाहर नवोदय विद्यालय, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय आदि की भी अगर जांच की जाए तो और भी कई खुलासे सामने आ सकते हैं.

गौरतलब है कि इसी 31 मई को बिहार सरकार को सौंपी गई एक रिपोर्ट में ये खुलासा सामने आया था कि किस तरह से  बालिका गृह में छोटी-छोटी बच्चियों का लगातार यौन शोषण किया जाता रहा है.