कठुआ मामले को लेकर सुर्खियों में मुख्य गवाह तालिब हुसैन की पत्नी आई सामने कही ऐसी बात की हर कोई हैरान,जानिए पूरा मामला

कठुआ में बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले को उठाने और इंसाफ के लिए रातों-रात धरने प्रदर्शन करके सुर्खियों में आए तालिब हुसैन की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. बलात्कार के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए आगे आए तालिब हुसैन पर बलात्कार के ही आरोप लगे हुए है.

अब ऐसे में उनकी पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगते हुए उनके लिए सजा की मांग की है. तालिब हुसैन की पत्नी ने अपने घर मानसर चड़ावा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि तालिब हुसैन को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. बता दें तालिब हुसैन कठुआ मामले में मुख्य गवाह है.

उन्होंने अपने पति पर बच्चियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चियों को जन्म देने के बाद से उसे प्रताड़ित करता रहता था और आलम यह है कि उसने आज तक अपनी छोटी बेटी को देखा तक नहीं है. उसने यह आरोप लगाया कि जब तालिब के साथ लड़के घर में आते थे तो वह यही कहता था कि इन लड़कों को खुश रखा करो.

उसने कहा कि मैं उनके नाम से तो नहीं जानती लेकिन अगर वह मेरे सामने आ जाए तो उन्हें पहचान सकती हूं. साथ  ही उन्होंने कहा कि जो अपनी बच्चियों को इंसाफ नहीं दिला सकता वो भला रसाना हत्याकांड की पीड़ित को क्या इंसाफ दिलाएगा.

इसके आलावा उन्होंने कहा कि पहले तो सब कुछ ठीक था लेकिन जब से तालिब हुसैन पर रेप का मामला दर्ज हुआ है तब से अब उसकी एक ही जिद है कि उसे तालिब से तलाक चाहिए क्योंकि वह बहुत बड़ा गुनाहगार है. वह मजदूरी करके अपनी दोनों बच्चियों को पाल लेगी लेकिन इसके साथ नहीं रखना चाहती है.