वीडियो: छात्रा ने ठगी और प्रताड़ना से परेशान होकर टीचर के मुंह पर मारी चप्पल ही चप्पल, जानें क्या थी वजह?

उत्तर प्रदेश: महोबा जनपद में एक मर्दानी ने टीचर को रहेआम सबक सिखा दिया जिले के चरखारी कोतवाली क्षेत्र में बीटीसी छात्रा से कोचिंग के नाम पर 3000 रुपये की ठगी करना सरकारी टीचर को इतना महंगा पड़ गया। बीटीसी की छात्रा से 3000 रूपए लेने के तीन माह बाद भी कोचिंग ना देने से नाराज छात्रा ने अपने भाई के साथ मिलकर चप्पलों से टीचर जमकर पिटाई कर दी।

पीड़ित छात्रा ने टीचर को चिल्ला चिल्ला कर सरेआम चप्पलों से पिटाई की टीचर ने वहां से भागने की लाख कोशिश की तो जागरूक छात्रा ने उसे पुलिस के सुपुर्त कर दिया। फिलहाल छात्रा के साहस और निर्भयता ने साथी छात्राओं के हौसलों को नई उड़ान मिली है। पढ़ाई के नाम पर लोगो से ठगी करने वाले ऐसे टीचरों को सबक मिलेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक टीचर चरखारी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला सरकारी शिक्षक आलोक राजपूत है। तीन माह पूर्व हमीरपुर जनपद के राठ में रहने वाली बीटीसी की छात्रा अपर्णा से मुलाकात हुई थी। सरकारी शिक्षक ने अपर्णा को तीन माह की कोचिंग देने के एवज में 3000 हजार रुपये की मांग की थी । छात्रा अपर्णा द्वारा पैसों के देने के बाद भी शिक्षक आलोक राजपूत उसे कोचिंग नहीं दे रहा था। साथ ही छात्रा द्वारा दी गयी रकम भी नहीं लौटा रहा था।

टीचर द्वारा छात्रा को प्रताड़ित करने की बात भी सामने आई है। इस मामले को लेकर करीब तीन माह बीत जाने के बाद आज अपर्णा अपने भाई के साथी जा रही थी की तभी टीचर आलोक नजर आ गया। छात्रा ने 3000 रुपये वापिस करने की मांग की तो आलोक भड़क गया और छात्रा से गाली गलौज करने लगा।

 

कुछ ही देर बाद मामले से आक्रोशित छात्रा ने अपने भाई के साथ मिलकर शिक्षक आलोक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। छात्रा द्वारा शिक्षक की पिटाई होता देख लोगों का हुजूम लग गया । कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है!