वीडियो: मस्जिद में नमाज़ पढ़ रहे व्यापारी के चोरो ने उड़ाए चार लाख रूपए, CCTV में कैद हुआ नज़ारा

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ तखतपुर निवासी मुकीम अंसारी अपनी दुकान बन्द कर मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे मंडी चौक स्थित मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए रुके और अपना रुपये से भरा नोटो का बैग नमाज अदा करते वक्त उसने पास में ही रख लिया था।

तभी सीसीटीवी में दिख रहा एक शख्स बैग को पार करने की नियत से मस्जिद अंदर दाखिल होता है जिसके बाद एक बार पीछे मुड़ जाता है और दूसरी बार वह सीधे नमाज अदा कर रहे व्यापारी के पैसों से भरा बैग को लेकर मस्जिद से बाहर निकलता है।

मामला छत्तीसगढ़ के तखतपुर मस्जिद का है जहा व्यवसायी मुकीम अंसारी नमाज अदा करने के लिए मस्जिद पहुंचे थे जिनके पास नोटों से भरा चार लाख रुपये का बेग था उन्होंने बताया की मेरा नोटों से भरा बैग कब चला गया इस बात की भनक तक नहीं लगी। नमाज अदा करने के बाद बैग चोरी का पता चला तो मस्जिद में हड़कंप मच गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

व्यवसायी मुकीम अंसारी के मुताबिक रुपये से भरा नोटो का बैग नमाज अदा करते वक्त उनके पास में ही रखा था, तभी सीसीटीवी में दिख रहा एक शख्स बैग को पार करने की नियत से मस्जिद अंदर प्रवेश करता है जिसके बाद एक बार पीछे मुड़ जाता है और दूसरी बार वह सीधे नमाज अदा कर रहे व्यापारी के पैसों से भरा बैग को लेकर मस्जिद से बाहर निकलता है।

बताया जा रहा है कि बाहर में दो अज्ञात युवक पहले से ही बाइक स्टार्ट कर ताक लगाए खड़े थे और युवक के बाहर निकलते ही तीनो बाइक से फरार हो गए।