बेहद शर्मनाक: अब यूपी के झांसी में मनचलों ने नाबालिंग युवती से की छेड़खानी, वीडियो हुआ वायरल

देश में छेड़छाड़ और रेप की वारदाते थमने का नाम ही नहीं ले रहे है सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बदमाश एक युवती के साथ छेड़छाड़ करते देखे जा रहे है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब आधा दर्जन लड़के एक युवती के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे है. युवती उन लड़कों से अपनी इज्जत बचाने के लिए रहम की भीख मांगती रही लेकिन लड़कों ने उस की एक नहीं सुनी और उसे खींचकर झाड़ियों के पिछले ले जाने की कोशिश कर रहे है.

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना झांसी के चिरगांव की बताई जा रही है. यह युवती और उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे है युवक भी इसी गांव के बताये जा रहे है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है की यह घटना कब की है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह यह हैवान उस युवती को खीच रहे है. वह युवती को बुरी नियत से जबरन जंगल में ले जाना चाहते है. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि दो लड़के उस युवती को पकड कर जंगल की ओर खींचकर ले जाने की कोशिश कर रहे है.

उन्ही युवकों में से एक वीडियो बना रहा है और सभी लड़के उस युवती से अभद्रता करते हुए भी नजर आ रहे है और वह युवती उन लड़कों से रहम की भीख मांग रही और उन से छोड़ देने का अनरोध करती दिख रही है लेकिन दबंगों को कोई रहम नहीं आता लड़के उसके साथ बार बार बदसलूकी करते रहते है और उसे जबरन जंगल में ले जाने का प्रायस कर रहे है.