About

दोस्तों 24 वायरल पेज हिंदी न्यूज़ को 2017 में शुरू किया गया था सबसे पहले इसका एक Facebook का पेज था. जिसके माध्यम से आप लोगों के बीच तरह-तरह की मनोरंजन सामग्री और भारत की राजनीतिक न्यूज़ Share की जाती थी.

इसके बाद जैसे जैसे लोगों का इसके प्रति रुझान बढ़ गया तब हमने इसको वेबसाइट के रूप में बनाना सही समझा और कुछ दिनों के बाद इसको एक छोटे से हिंदी न्यूज़ पोर्टल का रूप दे दिया गया.

प्रिय पाठक अगर आपको इस वेबसाइट की कोई सामग्री विवादित लगती है. या अनुचित लगती है तो आप हमें हमारे कांटेक्ट वाले पेज से संपर्क करके उसको हटाने के लिए मैसेज डाल सकते हैं.

इसके अलावा आपकी कोई राय अथवा सुझाव हो तो उसका भी हम हार्दिक स्वागत करते हैं. हमारी टीम सोशल मीडिया पर आपको दिन रात वायरल खबरें और मनोरंजक सामग्री देने के लिए लगातार एक्टिव रहती है. जो की भारत के अलग अलग शहरों से अपना योगदान डे रहे हैं.

हालांकि कभी कुछ मोटी तकनीकियां खराबी आज आने के कारण कभी कभी कंटेंट पब्लिक नहीं हो पाता है और 24 वायरल पेज का इंटरनेट के माध्यम से दिन प्रतिदिन इसके सदस्यों की संख्या बढ़ती जा रही है. हम लगातार प्रयास कर रहे हैं कि हम आपको आपकी प्रकृति के अनुसार भरपूर सामग्री देने की कोशिश में लगे आशा है आपको ऐसा पसंद भी आता होगा.