कर्नाटक का नाटकः अभिनेता उदय चोपड़ा ने कहा- मैंने गवर्नर के बारे में सर्च किया वे BJP और RSS का……

बेंगलूरू: कर्नाटक में राजनीतिक पार्टियों द्वारा सरकार बनाने को लेकर घमासान जारी है। कर्नाटक में किसी भी पार्टी को फूल बहुमत नही मिला है। राज्य की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा बनी है, वहीं कांग्रेस 78 सीटें जीतकर दूसरे नंबर पर है तो जनता दल सेक्यूलर ने 38 सीटें जीतीं हैं।

अब सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस की तरफ से जेडीएस को समर्थन दिये जाने को लेकर भाजपा खेमे में बैचैनियां बढ़ी हुई हैं। वही अब भाजपा कर्नाटक में अपनी सरकार बनाने को लेकर जोड़ तोड़ की कोशिशों में लगी हैं। वह चाहती है कि किसी भी तरह 112 सीटों का जादुई आंकड़ा छू लिया जाये।

कर्नाटक की राजनीति में चल रही इस उठापटक को लेकर अब बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपडा ने सोशल मीडिया पर भाजपा पर चुटकी लेते हुए टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि मैं आमतौर पर अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाने के लिए कुछ भी बोलता रहता हूँ। लेकिन … मैं कर्नाटक में क्या हो रहा है पर इस पर मैं पूरी तरह से नजर बनाये हुए हूँ।

 

अभिनेता उदय चोपडा ने कहा कि मैंने कर्नाटक के गवर्नर के बारे में गूगल पर सर्च किया। वह बीजेपी नेता और आरएसएस कार्यकर्ता है और मुझे लगता है कि हम सभी जानते हैं कि क्या होने वाला है। उदय चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया गया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि अचानक मेरी टाइमलाइन पर इतने सारे ट्रोल। मैं मानता हूं कि मैं इतना महत्व नहीं रखता हूं लेकिन मैं अभी भी एक भारतीय हूं और मुझे अपने देश के बारे में गहराई से परवाह है।

बता दें कि कर्नाटक में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिल पाया है, ऐसी स्थिती में जहां कांग्रेस ने अपने पास पर्याप्त संख्या बल के बूते सरकार बनाने का ऐलान किया है वहीं भाजपा ने बहुमत न पाने से पिछड़ जाने के बावजूद सरकार बनाने की दावा किया है।