नोव्हेरा शेख़ के चुनाव प्रचार के लिए सुनील शेट्टी ने किया रोडशो, कांग्रेस-भाजपा खेमे में बैचेनी

कर्नाटक चुनाव– 12 मई को कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव के प्रचार का दौर अब अंतिम दौर में पहुँच चूका है और सभी पार्टियों ने अपने अपने तरीके से जनता को लुभाने में पूरा ज़ोर लगा दिया है।

मगर हीरा ग्रुप की मालिक डॉ नोव्हेरा शेख़ की आल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी ने अपने जादुई प्रचार से लोगों को अपनी तरफ खींचने में सबसे ज़्यादा सफल दिख रही है|

दरअसल आल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी कर्नाटक चुनाव से अपने सियासी सफर का आग़ाज़ कर रही है मगर अपने नए नए अंदाज़ से प्रचार करने के तरीक़ों से जनता का ध्यान अपनी तरफ खींचनेइ सबसे आगे दिख रही है।

डॉ नोव्हेरा शेख़ के लिए बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां खुल कर एम ई पी के समर्थन में आ चुकी हैं जिसमे अभिनेत्री ईशा गुप्ता अभिनेता संजय दत्त,एजाज़ ख़ान,सोहेल ख़ान,अरबाज़ ख़ान,सोनू सूद और सुनील शेट्टी शामिल हैं।

गौर करने वाली बात ये है की एजाज़ खान,सोहेल खान,अरबाज़ खान,सोनू सूद जैसे बेहद बिजी अभिनेता भी पिछले कई दिनों से लगातार नोव्हेरा शेख़ के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस और पब्लिक रैलिओं में देखे जा रहे हैं जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स भी डॉ नोव्हेरा शेख़ के लिए कितने समर्पित हैं।

बॉलीवुड स्टार्स प्रचार में एक और अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी दो दिन पहले जब एलान किया नोव्हेरा शेख के समर्थन का तब और माहौल गरम हो गया क्योंकि सुनील शेट्टी खुद मूल रूप से कर्नाटक के ही रहने वाले हैं और ज़मीन स्तर पर भी एक्टिव हैं जिसका कुछ ना कुछ फायदा तो लाज़मी है।