बॉलीवुड से आई बुरी खबर: इस बड़े अभिनेता की हुई अचानक मौ!त फ़िल्मी दुनिया में शोक की लहर

देश के लिए साल 2018 काफी बुरा रहा है इस साल कई दिग्गज हस्तियां हमारे बीच से चली गई. इस साल बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ें कई दिग्गजों का स्वर्गवास हो गया है. जिससे देश को भारी धक्का लगा है, अभी हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार श्री देवी उसके बाद कृष्णा राज कपूर भी यह दुनिया छोड़कर चले गए. वहीं राजनीति से गहरा ताल्लुक रखने वाले कई दिग्गज नेताओं का निधन हो गया है.

बॉलीवुड से आई बुरी खबर

पिछले दिनों ही देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के जाने से देश को गहरा अघात लगा था. अटल बिहारी देश की सियासत में मजबूत पकड़ रखने वाले एक लोकप्रिय नेता के तौर पर पहचाने जाते है. इसके आलावा देश की कई हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह गई है.

फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक झटका लगता जा रहा है, बॉलीवुड से लगातार बीमारी और मौ त की खबरे आ रही है. हाल ही में साऊथ के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू का उनके ही घर पर निधन हो गया है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था.

दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू हमारे बीच नही रहे है. अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा सहारना पाने वाले यह अभिनेता अपनी मजबूत एक्टिंग की छाप दुनिया में छोड़ गए है. इनकी उम्र 68 साल थी वह अमेरिका की ओर अपने बेटे की शादी में शामिल होने जा रहे थे.

इसी दौरान उन्हें स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें मस्कट होस्पिटल में भर्ती किया गया था. यहां से उन्हें एक दिन पहले ही कोच्ची लाया गया था और इन्होने यही पर अपनी अंतिम सांस ली. कैप्टन राजू की मौ!त ने पूरी दुनिया को सदमे में डल दिया है.

दिग्गज अभिनेता की हुई मौ!त

कैप्टन राजू को चाहने वाले बड़ी संख्या में है. राजू हीरो के रोल से ज्यादा विलन का रोल पसंद करते थे. उन्होंने कई फिल्मों में विलन का रोल अदा किया है. कैप्टन राजू फिल्मों में आने से पहले सेना में थे सेना को छोड़कर उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था.

राजू के करीबन 500 फिल्मों से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था इसके आलावा उन्होंने कुछ टीवी धारावाहिकों में भी कई रोल प्ले किये थे. उन्होंने साऊथ के साथ साथ बॉलीवुड में भी कई फ़िल्में की थी. उनकी एक्टिंग के चलते वह अक्सर चर्चा में बने रहते थे. उनके निधन ने फिल्म इंडस्ट्री को काफी क्षति हुई है.