वीडियो: दिल्ली विधानसभा में हंगामा, बीजेपी विधायक ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को बताया आतंकवादी कहा- तेरे जैसे हजारो गुंडे

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पानी की कमी के मुद्दे पर आज दिल्ली विधानसभा में हुई चर्चा के दौरान भाजपा के एक विधायक द्वारा सत्तारूढ़ पार्टी आप के विधायक के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने के बाद जमकर हंगामा हुआ।

विधानसभा में 5 दिन चलने वाले सत्र के बारे में आप के विधायक अमानतुल्ला खान ने बताया कि विधानसभा में दिल्ली में सीसीटीवी लगाने, राशन की होम डिलीवरी और पानी जैसे मुद्दों पर चर्चा हो रही थी।

इसी सत्र के दौरान बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा बिजली, पानी और सफाई की व्यवस्था पर अपने अलग ही विचार रखने लगे तो ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान उनका विरोध करने लगे. अमानतुल्ला खान के विरोध पर बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा भड़क गया और अमानतुल्ला खान को आपत्तिजनक शब्द कहने लगे जिसके बाद विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ।

विश्वासनगर में बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा ने अमानतुल्ला खान को आतंकवादी कहते हुए भुगत लेने की धमकी दी. बीजेपी विधायक के इन आपत्तिजनक शब्दों से सदन में हंगामा मच गया. ओमप्रकाश शर्मा ने अमानतुल्ला को संबोधित करते हुए कहा, आतंकवादियों की तरह बात मत कर, आदमियों की तरह बात कर तेरे जैसे हजारो गुंडे रोड पर घूमते फिरते है। झड़पी देते हुए बैठने की नसीहत देते कहा आजा बाहर आजा देखें तेरी दादागिरी

हंगमे के बाद में विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही से हटा दिया। इसके बाद आप के विधायक विधानसभा अध्यक्ष के आसन के पास पहुंच गए और शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शर्मा की आलोचना करते हुए कहा कि सदन में इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा यह एक विधायक का सवाल नहीं है। कोई सदन में इस तरह के शब्द का कैसे इस्तेमाल कर सकता है? इससे उनकी पार्टी (भाजपा) की मानसिकता पता चलती है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।