आरएसएस के ऑफिस में पुलिस का छापा, मिले खतरनाक हथियार

केरल: सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री के बाद से हिं$सक प्रदर्शनों का दौर जारी है सोमबार देर रात भी हिं$सा की खबरें मिली हैं. सत्ताधारी सीपीआई (एम) नेता एएन शमसीर समेत कई नेताओं के घर पर ह!मला हुआ ये हमले देसी बम से किया गया था हलाकि हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ है जिसके बाद आज पुलिस ने बीजेपी और आरएसएस से संबधित दफ्तरों पर छापा मारा तो खतरनाक हथियार और कट्टे भरके देसी ब$म बरामद किए।

आप को बता दे केरल पुलिस ने बुधवार को नेदुमंगद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक दफ्तर में छापेमारी के दौरान हथि$यार बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि छापेमारी पिछले सप्ताह नेदुमंगद के स्थानीय पुलिस स्टेशन पर कथित तौर पर आरएसएस कार्यकर्ताओं के हम ले के बाद की गई। ये लोग सबरीमला एक्शन काउंसिल के बैनर तले सबरीमला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के विरोध में राज्य में प्रदर्शन कर रहे थे।

वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज वीडियो से पता चला कि आरएसएस का जिला प्रचार प्रवीण पुलिस स्टेशन पर ब$म से हम$ला कर रहा था। घटना को अंजाम देकर तब वह वारदात स्थल से फरार हो गया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरएसएस दफ्तर पर छापेमारी की तो हथि या$रों के साथ साथ चा$कू और खं जर भी बरामद किए हैं।

बता दे सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर भाजपा-आरएसएस और सत्तारूढ़ माकपा कार्यकर्ताओं की हिं$सा में राजनीतिक रूप से संवेदनशील उत्तरी केरल का कन्नूर जिला झुलसता रहा। इसी दौरान आरएसएस के जिला प्रचारक का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था।

जिसमें आरएसएस प्रचारक पुलिस स्टेशन में ब$म से हमला कर रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक इस हमले में पांच लोग घायल हुए थे। RSS जिला प्रचार प्रवीण द्वारा पुलिस स्टेशन पर ब$म से हमला का करीब एक मिनट की फुटेज है जिसमे नजर आ रहा है कि ये शख्स हाथ में ब$म लेकर पुलिस स्टेशन पर फेंक रहा है।

उसके साथ कुछ लोग और भी नजर आ रहे हैं, RSS जिला प्रचार प्रवीण पुलिस स्टेशन पर कई बार ब$म फेंकता हुआ नज़र आ रहा था।