बार बाला संग जमकर थिरके बीजेपी विधायक: वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के एक बीजेपी विधायक का एक बेहद ही शर्मनाक हरकतें करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. यह पहला मौका नही है जब किसी बीजेपी विधायक या नेता का कोई वीडियो सामने आया हो ऐसा अक्सर ही होता रहा हैं. बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं और विधायक और जनप्रतिनिधियों के इसी तरह के आपत्तिजनक वीडियो पहले भी सामने आते रहे है जिन्हें लेकर काफी बावल मच चूका है. इस बार वीडियो यूपी के प्रतापगढ़ की रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायाक का सामने आया हैं.

वीडियो में बीजेपी विधायक शराब के नशे में धुत नजर आ रहा है. रानीगंज से बीजेपी के विधायक धीरज ओझा का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में बीजेपी के विधायक की हरकत पर भी सोशल मीडिया में बहस छिड़ी हुई है और विधायक की इस हरकत की चौतरफा आलोचना हो रही है.

वायरल विडियो में बीजेपी विधायक को अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के एक गाने पर एक महिला डांसर के साथ पूरी मस्ती के साथ झूम रहे है. जैसा की वीडियो में देखा जा रहा है कि नशा शराब में होता तो नाचती बोतल, नशे में कौन नही है ये बताओ तो जरा लोग कहते है मैं शराबी हूँ.

इस गाने पर बीजेपी के विधायक साहब अपने कुछ समर्थकों के साथ मंच पर एक महिला डांसर के साथ जमकर थिरकते हुए देखे जा रहे है. धीरज ओझा डांसर के साथ खूब मस्ती में डांस करने में लगे हुए है और उन्हें देखकर उनके साथ मौजूद समर्थक भी उत्साहित नजर आ रहे है और जमकर तालियां बजा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जब बीजेपी विधायक डांस कर रहे थे तब वह शराब के नशे में धुत थे. हालांकि २४ वायरल पेज इस बात की और यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नही करता है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह है योगी जी के विधायक धीरज ओझा जो शराब के नशे में स्टेज पर नाच रहे है योगी जी आप जरा सोचिए क्षेत्र की जनता इनसे क्या उम्मीद करेगी.