अब विजय माल्या केस में ललित मोदी ने किया बड़ा खुलासा, झूट बोल रहे हैं अरुण जेटली

भारत से बैंकों का करोड़ों रूपये लेकर फरार चल रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था जिसके बाद पुरे भारत में हडकंप मच गया. विजय माल्या के खुलासे ने भारत की राजनीति में भूकंप आ गया माल्या ने अरुण जेटली पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हालांकि जेटली ने विजय माल्या द्वारा लगाए सभी आरोपों को पूरी तरह ख़ारिज कर दिया है. लेकिन इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है इस विवाद में एक और एंट्री हो गई है.

ललित मोदी का बड़ा खुलासा

इस मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने भी जेटली को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि जेटली को झूठ बोलने की आदत है. साथ ही ललित मोदी ने जेटली की तुलना सांप से भी है. इस मामले को लेकर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने ट्वीट किया है.

मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत है. उन्होंने माल्या की अरुण जेटली से कथित मुलाकात को लेकर कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली इस तरह से इनकार क्यों कर रहे हैं जबकि कई लोग जो उस मुलाकात के समय वहां मौजूद थे वह इस बात को जानते हैं कि माल्या ने मुलाकात की थी तो जेटली इनकार क्यों कर रहे है.

मोदी ने आगे लिखा कि अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत है. आप एक सांप (चिह्न) से और क्या उम्मीद कर सकते हैं. आपको बता दें कि ललित मोदी पर आईपीएल के ठेके देने में रिश्वत लेने और मनी लॉन्ड्रिंग के गंभीर आरोप हैं, विजय माल्या की तरह ही ललित मोदी साल 2010 से भारत से फरार है.

विजय माल्या ने लगाए आरोप

आपको बता दें कि कल ही विजय माल्या ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि जब वह भारत छोड़कर आए थे उससे पहले वह सेटलमेंट के लिए केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिल कर आए थे. उन्होंने यह बात लंदन में कही वह 2014 से ब्रिटिश में है.

वहीँ माल्या के आरोपों को लेकर वित्त मंत्री जेटली ने इन्हें ख़ारिज कर दिया है जेटली ने कहा कि मेरे संज्ञान में यह बात सामने आई है कि विजय माल्या ने सेटलमेंट ऑफर के लिए मुझ से मुलाकात करने का दावा किया है. यह दावा पूरी तरह गलत है क्योंकि यह सच को सामने नहीं रखता है. उन्होंने कहा कि माल्या को साल 2014 के बाद से ही कभी मुलाकात के लिए समय ही नही दिया गया है.