विनीता नंदा के बाद अब अभिनेत्री ने आलोक नाथ पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मेरे सामने ही कपडे…

बॉलीवुड में एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे है एक के बाद एक अभिनेत्री अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर खुलासा कर रही है. इसके साथ अब बॉलीवुड में मीटू अभियान ने जोर पकड़ लिया है, जिसके बाद बॉलीवुड में सालों से पर्दे के पीछे चल रहा यह काला सच अब दुनिया के सामने उजागर होने लगा है. हॉलीवुड से शुरू हुआ यह सिलसिला अब बॉलीवुड की चकाचौंध में छुपे इस अँधेरे से दुनिया भर को बकित करा रहा है.

संस्कारी बाबूजी की मुश्किलें बढ़ी

हाल ही में नाना पाटेकर पर तनुश्री ने गंभीर आरोप लगाकर पुरे बॉलीवुड को हिला दिया था. इसके बाद छोटे और बड़े पर्दे के मशहूर एक्टर आलोक नाथ पर एक महिला प्रड्यूसर ने शोषण और रे#प करने के गंभीर आरोप लगाए है इसी के बाद से आलोक नाथ मुश्किलों में फंस गए है.

लेकिन अब आलोक नाथ की मुश्किलों और बढ़ गई है. अभिनेता आलोक नाथ पर एक और महिला द्वारा यौन शोषण करने के आरोप लगाए गए है. इसके बाद संस्कारी बाबु जी के नाम से जाने जाने वाले आलोक नाथ चारों तरफ से मुश्किलों में गिर गए है, उनकी यह मुश्किलें जल्दी खत्म नही होनी वाली है.

संध्या ने भी लगाए आरोप

आलोक नाथ पर एक दिन पहले ही राइटर और प्रड्यूसर विनीता नंदा ने रेप करने का आरोप लगाया था. इसके बाद फिल्म हम साथ साथ हैं की क्रू मेंबर ने भी उनके अशोभनीय व्यवहार के बारे में बताया था. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है यह नाम है ऐक्ट्रेस संध्या मृदुल.

संध्या ने भी आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं. संध्या ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट ट्वीट की है और इस घटना को लेकर विनीता नंदा का समर्थन किया है. अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह एक सीरियल की शूटिंग कर रही थीं जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां का किरदार निभा रही थी.

संध्या ने कहा कि मैं इस बात से बहुत उत्साहित थीं कि मुझे मशहूर अभिनेता आलोक नाथ के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. शो की शूटिंग की शुरुआत में आलोक नाथ का व्यवहार बहुत अच्छा था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनका असली चेहरा मेरे सामने रूप सामने आने लगा.

मेरे कमरे में आता था और..

संध्या ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि एक दिन शूटिंग जल्दी खत्म हो गई जिसके बाद पूरी टीम बाहर डिनर के लिए चली गई. इस दौरान आलोक नाथ ने बहुत ही ज्यादा शराब पी ली और वह नशे में मेरे नजदीक बैठने की जिद करने लगे. इसके बाद मैं बिना डिनर किये हुए अपने होटल लौट आई.

संध्या ने बताया है कि इसके कुछ देर बाद आलोक नाथ होटल में आकर उनके कमरे में जबरन घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए. संध्या ने उस समय किसी तरह उन्हें बाहर निकलकर खुद को बचाया. संध्या के अनुसार इसके बाद जब तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ ने उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके उन्हें बेहद परेशान किया.

संध्या ने बताया कि आलोक की इन हरकतों के चलते रीमा लागू हमेशा संध्या के साथ रहती थीं और उनका ख्याल रखती थीं. संध्या ने लिखा है कि बाद में अपनी इन हरकतों के लिए आलोक नाथ ने रो-रोकर माफी भी मांगी थी. संध्या ने अपनी पोस्ट में विंता और उन सभी ऐक्ट्रेसेस और महिलाओं का सपॉर्ट किया है जिन्होंने ऐसी घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाई है.