वीडियो: नवजोत सिंह सिद्धू का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ इनाम, हिन्दू युवा वाहिनी

आगरा: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित हिंदू युवा वाहिनी ने पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा बयां दे दिया है, आप को बता दे नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ मज़ाक उडाने पर हिन्दू युवा वाहिनी और विश्व हिन्दू महासंघ ने जबरदस्त विरोध जताया है. आगरा में कार्यकर्ताओं ने नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला फूंका और साथ ही एलान किया कि जो कोई भी सिद्धू का सिर काटकर लाएगा उसे एक करोड़ का नगद इनाम दिया जाएगा।

आपक को बता दें कि सोमवार 3 दिसंबर को पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने राजस्थान की एक रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी की थी. इसके बाद मंगलवार को हिन्दू युवा वाहिनी और विश्व हिन्दू महासंघ द्वारा राजा मंडी चौराहे पर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और पुतला दहन किया गया। साथ ही कोंग्रेस के खिलाफ भी नारे बजी की।

हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष (आगरा) तरुण सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के पकिसातन कनेक्शन पर विरोध जताया और नवजोत सिंह सिद्धू के आगरा आगमन पर बोटी-बोटी काट देने की धमकी दी उन्होंने सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलने पर विरोध स्वरूप नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर लाने पर एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा की।

हिंदू युवा वाहिनी के युनिट अध्यक्ष तरुण ने सिद्धू के हालिया पाकिस्तान दौरे और वहां की प्रशंसा को लेकर भी हमला बोला। तरुण ने कहा कि सिद्धू पड़ोसी देश की प्रशंसा करते हैं जबकि अपने देश की बुराई करते हैं। ऐसे में उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए या फिर हम उन्हें यहां रहने नहीं देंगे।