बेहद शर्मनाक: गंगा में नहा रही महिला को खींचकर किया गैंगरे#प, वहशी लूटता रहा अस्मत दूसरा बनाता रहा वीडियो

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस प्रशसान का राज पूरी तरह ख़त्म हो चूका है ऐसा नजर आने लगा है. बिहार से जिस तरह की खबरे आए दिन सामने आ रही है उसके बाद तो यही कहा जा सकता है कि नितीश के बिहार में पुलिस का नही बल्कि गुं#डों और शै#तानों का राज है जो अपनी मन की करते है उन्हें किसी का कोई डर नही है. शायद वह पुलिस का मतलब ही नही जानते है. बिहार में लगातार गुंडा#राज होने वाले प्रमाण सामने आ रहे है.

दिनदहाड़े महिला के साथ..

बिहार के सीएम नीतीश कुमार रात दिन सुशासन और राम राज्य होने का दावा करते नही थकते है और बिहार के असली हालात तो कुछ और ही है. जिस तरह से बिहार में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध लगातार सामने आ रहे है उसके बाद बिहार में सुशासन के नीतीश के दावे कितने सच है इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते है.

ताजा मामला पटना के बाढ़ इलाके से सामने आया है. जहां एक शख्स इंसान से हैवान बन गया और इसके बाद उसने अपने हवस का शिकार एक महिला को बना डाला. इंसानियत और मानवता को शर्मसार करते हुए एक शख्स एक महिला पर जंगली भेड़िये की तरह टूट पड़ा और उसकी अबरू तो तार तार कर दिया.

यह घटना जिला से सटे बाढ़ अनुमंडल में बेहद पवित्र मानी जाने वाली गंगा नदी के किनारे का है जहां एक हैवान ने एक महिला के साथ बला#त्कार किया. आरोपी ने बड़ी ही बेशर्मी के साथ इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रतीकात्मक फोटो

हैवानियत से भरे इस वीडियो को देख कर आप भी दंग रह जाएगें. वीडियो में महिला की चीखें साफ तौर पर सुनी जा सकती है. महिला दरि#न्दे से बार बार रहम की भीख मांगती हुई नजर आ रही है. महिला आरोपी से पर्व और व्रत होने की दुहाई तक देती है. महिला की यह चीखें किसी के भी दिल दहला देने के लिए काफी है.

नीतीश के सुशासन पर खड़े हुए सवाल

लेकिन उस दरि#न्दे पर इस सब का भी कोई असर नही होता है. बल्कि वीडियो बना रहा शख्स रे#प कर रहे अपने सभी से महिला को पानी में डुबो देने की बोलता नजर आता है. जिऊतिया के पावन पर्व के समय दिनदहाड़े गंगा स्नान करने आई महिला जैसे ही स्नान करके बाहर निकली तो पीछे से एक दरि#न्दे ने उसे दबोच लिया और उसका रे#प किया.

प्रतीकात्मक फोटो

बताया जा रहा है कि बाढ़ थाना के जलगोविंद वहशी का रहने वाला शिवपूजन महतो ने महिला के साथ दरिं#दगी की. वहीं उसका दूसरा इस घटना की वीडियो बना रहा था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार ने तुंरत मामले में खुद कार्रवाई की.

एसपी का कहना है कि उन्हें जैसे ही वायरल वीडियो को लेकर जानकारी मिली उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. वहीं दूसरी तरह इतना सब होने के बाद भी स्थानीय पुलिस को कुछ पता ही नही चला वह अपने में ही खोई रही. ग्रामीण एसपी के एक्शन में आने के बाद अथमलगोला थानाध्यक्ष ने आरोपी को गिरफ्तार किया. जिस समय आरोपी को गिरफ्तार किया गया वह एक नाबालिक लड़की को अगवा करके ले जा रहा था. वहीं अभी तक दुसरे आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई है.