से!क्स की चाह में शादीशुदा महिला का दिल दहला देने वाला मामला, लड़के ने से!क्स करने से किया इंकार तो महिला ने प्राइवेट पार्ट…

महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की खबरे हमें आए दिन देखने और सुनने मिलती है. देश भर में से#क्स की चाह में होने वाले अपराधों में काफी वृद्धि हुई है. लेकिन से!क्स की चाह सिर्फ पुरुषों में नही होती है यह इच्छा काफी गुना प्रबल महिलाओं में होती है. लेकिन इसके लिए महिला किस हद तक जा सकती है इस बात का अंदाजा नही लगया जा सकता है. एक ऐसी ही से क्स की प्यासी महिला की काली और खौफनाक घटना सामने आई है.

से!क्स की चाह में दिल दहला देने वाला मामला

बताया जा रहा है कि एक महिला ने एक नाबालिग लड़के के साथ संबंध बनाने के प्रयास किया लेकिन जब उस लड़के ने मना किया तो सुंदरता के नशे में चूर महिला ने जो किया उसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. यह मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा का है यहां एक महिला ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की.

जब लड़के ने ऐसा करने से मना किया तो महिला ने बड़ी बेहरमी से उसका प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दाग दिया. पुलिस के अनुसार छपरौला गांव की रहने वाली महिला ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़के को अपने पास बुलाया और उसके साथ से क्स करने का प्रस्ताव रखा और उसे अपने जाल में फंसाने की कोशिश की.

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट पर..

लेकिन जब लड़के ने शादीशुदा महिला को ऐसा करने से मना किया तो गुस्साई महिला ने लड़के के प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया. पीड़ित लड़के की माँ का आरोप है कि महिला ने बार-बार उनके बेटे का यौन शोषण किया है. पुलिस के अनुसार 25-30 साल उम्र की शादीशुदा महिला अपने घर पर अकेले थी.

उसी समय उसने किसी बहाने से नाबालिग को अपने घर बुलाया. आरोप है कि लड़के के सेक्स करने से मना करने पर महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया और उसके साथ मारपीट भी की. फ़िलहाल आरोपी महिला फरार है. लड़के की माँ ने बताया कि महिला ने उसके बेटे के साथ कई बार पहले भी से क्स करने का प्रयास किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शादीशुदा महिला के खिलाफ इंडियन पिनल कोड 323, 324 342, 363, 506 के तहत मामले दर्ज किये गए है. महिला के खिलाफ पोक्सो (POCSO) एक्ट के मामले में भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है.